यूनिवर्सिटी टीम बनाम स्कूल टीम मैच की तरह लग रहा था भारत-श्रीलंका मैच : रमीज राजा

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 06:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे मैच में मेहमान टीम घरेलू टीम पर हावी रही। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी के बाद करीब 15 ओवर रहते ही 7 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और विश्लेषक रमीज राजा ने दोनों टीमों के बीच पहले वनडे के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि यह यूनिवर्सिटी बनाम स्कूल टीम मैच लग रहा था। 

रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, भारत बनाम श्रीलंका मैच एक यूनिवर्सिटी टीम बनाम स्कूल टीम मैच की तरह लग रहा था। कौशल, निष्पादन, प्रतिभा और खेल को समझने की क्षमता के बीच ऐसा ही अंतर था। श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए यह बेहद चुनौतीपूर्ण स्थिति है क्योंकि वे घर पर खेल रहे थे। उन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज की शुरुआत के लिए एक सपाट पिच तैयार की और फिर भी औसत स्कोर पर ढेर हुई। 

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, श्रीलंका ने जिस तरह से स्पिनरों के खिलाफ खेला ऐसा लग रहा था कि उन्हें पता नहीं था कि स्पिन से कैसे निपटा जाए। ऐतिहासिक रूप से श्रीलंकाई बल्लेबाजों का स्पिनरों पर दबदबा रहा है। हालांकि वर्तमान टीम अभी उस स्तर पर नहीं लगता है। भारत और श्रीलंका के बीच अगला वनडे 20 जुलाई मंगलवार को होना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News