WI vs IND : दूसरे वनडे में हार के बाद पूनर बोले- अंतिम 6 ओवर में हमने मैच गंवा दिया

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 10:58 AM (IST)

पोर्ट ऑफ स्पेन : भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में हार के साथ वेस्टइंडीज सीरीज से भी हाथ गंवा बैठी है। भारत ने दूसरी वनडे में 2 विकेट से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त हासिल की। मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा हार का कारण बताया और अगला गेम जीतने की उत्सुकता व्यक्त की। 

मैच के बाद पूरन ने कहा, निश्चित रूप से अंतिम कुछ ओवरों में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। अंतिम 6 ओवर में हमने मैच गंवा दिया। हमें लगा कि एक स्पिनर को हिट करना आसान था। हमें खेल को जीतने करने के लिए सिर्फ एक विकेट की जरूरत थी लेकिन अक्षर ने वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने कहा, उनका (होप का) 100वें वनडे में शतक असाधारण था। हमने बल्लेबाजी समूह के साथ एक असाधारण काम किया। हमने वास्तव में कड़ी प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की। हम वास्तव में जीतना चाहते हैं।

गौर हो कि वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 312 रन बनाए जिसमें होप की 115 रन की पारी के अलावा पूरन की 77 गेंदों पर 74 रन की सधी हुई पारी भी शामिल थी। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम एक समय पर 79/3 पर संघर्ष कर रही थी, लेकिन अय्यर (63) और सैमसन (54) के बीच 99 रन की साझेदारी ने स्थिरता प्रदान की। अंत में दीपक हुड्डा (33) और अक्षर पटेल (64 *) का योगदान जीत दिलाने में बेहद महत्वपूर्ण साबित हुआ। अब सीरीज का अंतिम मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। 

Content Writer

Sanjeev