आईपीएल का हर मिनट पसंद आया- इंगलैंड लौटने पर बोले विल जैक

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 10:46 PM (IST)

नई दिल्ली : इंग्लैंड और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ऑलराउंडर विल जैक (Will Jacks) पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टीम की टी20 सीरीज के लिए स्वदेश लौट गए हैं। उन्होंने मंगलवार को लौटने से पहले कहा कि उन्हें अपने डेब्यू का हर मिनट पसंद आया। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और उनकी टीम के "अद्भुत" प्रशंसकों सहित उनके अनुभव को यादगार बनाने में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद किया। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, विल जैक और रीस टॉपले 22 मई से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय सीनियर टीम में शामिल होने के लिए अपनी संबंधित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी छोड़ चुके हैं।

जैक्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे अपने पहले @iplt20 का हर मिनट बहुत पसंद आया। @royalchallengers.bengaluru से जुड़े सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। आरसीबी के प्रशंसक आप अद्भुत रहे हैं #PlayBold

 

View this post on Instagram

A post shared by Will Jacks (@willjacks9)

 

आरसीबी के लिए आठ मैचों में, जैक्स ने 32.85 की औसत और 175 से अधिक की स्ट्राइक रेट से एक शतक और पचास के साथ 230 रन बनाए। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 100* है. उन्होंने अपनी टीम के लिए दो विकेट भी लिए. उन्हें 2023 सीज़न से पहले आरसीबी द्वारा लाया गया था, लेकिन चोट के कारण वह फिर से शामिल नहीं हो सके।

 

 

बता दें कि आरसीबी की लगातार 5वीं जीत ने उन्हें अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंचा दिया है। इससे पहले आरसीबी की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से मात्र एक रन से हार गई थी। अगर वह मुकाबला आरसीबी ने जीत लिया होता तो उनकी सीजन में लगातार छह जीत होती। ऐसे में उन्हें प्लेऑफ में जाने के लिए ज्यादा दिक्कत नहीं होती। आरसीबी के अभी 12 अंक हैं, जब वे अपने अंतिम लीग गेम में सीएसके से खेलेंगे तो यह 14 तक पहुंचने की संभावना है। चेन्नई के भी 14 अंक हैं। इस गेम में जीत से उन्हें प्लेऑफ़ में प्रवेश करने का मौका मिल सकता है। हालांकि इस दौरान हैदराबाद और लखनऊ के मैचों के नतीजों पर भी नजर रहेगी। अगर दोनों मैच जीत गईं तो दोनों 16 अंकों से आगे बढ़ जाएंगे और आरसीबी बाहर हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News