कोरोना वायरस महामारी के कारण शुरू होने से पहले ही स्थगित हुई श्रीलंकन प्रीमियर लीग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 06:47 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने शीर्ष विदेशी खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले सत्र को स्थगित कर दिया। देश में कोविड-19 के बढ़ते मामले के कारण विदेश से आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से 14 दिन के पृथकवास के दौर से गुजरना पड़ रहा है।

सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय से मंजूरी मिलने की स्थिति में इस टी20 लीग को 28 अगस्त से शुरू होना था लेकिन विदेशी खिलाड़ियों के लिए 14 दिनों तक पृथकवास पर रहना बड़ा मुद्दा बन गया। एसएलसी अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने न्यूजवायर को बताया, ‘हमने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ चर्चा की। देश में प्रवेश करने वाले किसी व्यक्ति के लिए 14 दिन की पृथकवास अवधि अनिवार्य है। इसलिए अगस्त के अंत में टूर्नामेंट का आयोजन करना मुश्किल है।' 

सिल्वा ने टी20 लीगों में खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को इसमें शामिल करने का संकेत देते हुए कहा, ‘हम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद नवंबर के मध्य में इस टूर्नामेंट का आयोजन करेंगे।' आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होना है। एलपीएल में पांच टीमों के बीच 23 मुकाबले खेले जाने थे जिसका फाइनल 20 सितंबर को प्रस्तावित था। रिपोर्ट के मुताबिक कुल 93 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने इसमें भाग लेने के लिए हामी भरी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News