LSG vs CSK, IPL 2024 : दोनों टीमों में कांटे की टक्कर, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 11:10 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 34वां मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। लखनऊ के सामने सीएसके के धारदार गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने की कठिन चुनौती होगी जो इकाना स्टेडियम की पिच पर कहर बरपा सकते हैं। रूतुराज गायकवाड़ की कप्तानी और महेंद्र सिंह धोनी की प्रेरणा वाली चेन्नई टीम ने पिछले दो मैच जीते हैं जबकि केएल राहुल की लखनऊ टीम को लगातार दो पराजय झेलनी पड़ी है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 3 
लखनऊ - एक जीत
चेन्नई - एक जीत
नोरिजल्ट - एक

पिच रिपोर्ट 

पिछले दो वर्षों के विपरीत लखनऊ की पिच ने बल्ले और गेंद के बीच अच्छा संतुलन प्रदान किया है। यहां 200 से अधिक का स्कोर नहीं किया गया है, लेकिन लखनऊ ने अपने पिछले घरेलू खेल में दिल्ली के खिलाफ 167 रन का बचाव करने में विफल रहने से पहले 199 और 163 का सफलतापूर्वक बचाव किया था। 

मौसम 

लखनऊ में बारिश की कोई संभावना नहीं है। शाम के दौरान उमस का स्तर 17-27 प्रतिशत के बीच रहने की उम्मीद है, और तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

संभावित प्लेइंग 11 :

लखनऊ सुपर जाइंट्स : क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, शमर जोसेफ, यश ठाकुर 

चेन्नई सुपरकिंग्स : अजिंक्य रहाणे, रचिन रवींद्र, आरडी गायकवाड़ (कप्तान), शिवम दुबे, डेरिल मिशेल, महेंद्र सिहं धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जड़ेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, तुशार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News