PBKS vs RR : छठा मैच गंवाकर बोले Mayank Agarwal, राजस्थान की बल्लेबाजी बहुत अच्छी थी

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 12:01 AM (IST)

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 की अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बना हुआ है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में उन्होंने 6 विकेट से जीत हासिल कर अपने मजबूत इरादे भी जाहिर कर दी। पंजाब ने पहले खेलते हुए 189 रन बनाए दिए थे जिन्हें पीछा करते हुए राजस्थान ने आसानी से हासिल कर लिया। मैच गंवाने के बाद पंजाब किंग्स की हार पर कप्तान मयंक अग्रवाल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राजस्थान के बल्लेबाजों ने उन्हें मौका ही नहीं दिया। 

मयंक बोले- मुझे लगा कि हमें बहुत अच्छा स्कोर मिला था। बीच के ओवरों में हम अपनी गेंदबाजी योजनाओं पर टिके नहीं रहे। वे हम पर कड़ाई से आते रहे और बाउंड्री लगाते रहे। उनके पास ऐेसे बल्लेबाज हैं जोकि 20वें ओवरों तक खेल सकते हैं। हमारे लिए अर्शदीप अच्छे रहे हैं। जब टीम को जरूरत होती है तो वह आगे आते हैं। वह टीम में लीडर रहे हैं और यह हमारे लिए शानदार रहा है। हमें अपने संसाधनों का सर्वोत्तम उपयोग करना होगा। बेयरस्टो भी अच्छा कर रहा है। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने 5 विकेट पर 189 रनों का स्कोर हासिल किया। जॉनी बेयरस्टो ने पंजाब की टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। जितेश शर्मा ने भी तूफानी अंदाज में खेलते हुए टीम को सहयोग दिया। वह 18 गेंद में 38 रन बनाकर नाबाद रहे। चहल ने एक बार फिर से अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेरते हुए 3 विकेट हासिल किए।

जवाबी पारी में खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने धाकड़ जीत दर्ज की। मुकाबला अंतिम ओवर तक गया और दो गेंद शेष रहते राजस्थान रॉयल्स ने मैच जीत लिया। यशस्वी जायसवाल ने तेज बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 41 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। शिमरोन हेटमायर ने मुकाबला फिनिश किया। वह 16 गेंद में 31 रन बनाकर नाबाद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News