LSG vs KKR : केएल राहुल इस बड़े रिकॉर्ड के करीब, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित प्लेइंग 11 देखें

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 12:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 53वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। लखनऊ ने पिछले तीनों मैच जीते हैं और जीत का चौका लगाने मैदान में उतरेगी। वहीं केकेआर ने लगातार चार हार के बाद पिछले मैच में जीत दर्ज की थी और आत्मविश्वास वापस पाया है। 

प्वाइंट टेबल 

लखनऊ 10 में से 7 मैच जीतकर 14 अंक के साथ इस समय प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है।
केकेआर 10 में से 4 मैच जीतकर 8 अंक के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

पहली बार है जब ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। 

पिच रिपोर्ट 

इस स्थल पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 10 में से 7 मैच जीते हैं और इसलिए टॉस जीतने वाली टीम बल्लेबाजी करने की सोच सकती है। स्पिनरों को पिच से काफी मदद मिलने की संभावना है और वे हावी हो सकते हैं जबकि बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के खिलाफ मौके का फायदा उठा सकते हैं। 

मौसम 

शाम के समय तापमान 29 डिग्री के आस-पास रहने की उम्मीद है। हवा 12 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की उम्‍मीद है। बारिश के आसार नहीं है तो तय है कि फैंस को पूरे मैच का आनंद उठाने का मौका मिल सकता है। 

ये भी जानें 

राहुल लगातार पांचवें सीजन में 500 रन बनाने से 49 रन दूर हैं। 
केकेआर एकमात्र ऐसी टीम है जिसने 50 से अधिक ओपनिंग पार्टनशिप दर्ज की है। 

संभावित प्लेइंग 11 

लखनऊ सुपरजायंट्स : क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुशमता चमीरा, अवेश खान/के गौतम, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई

कोलकाता नाइट राइजर्स : बाबा इंद्रजीत, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, अनुकुल रॉय, आंद्रे रसेल, उमेश यादव, टिम साउदी, शिवम मावी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News