LSG vs KKR : लखनऊ अंक तालिका में नंबर वन, कप्तान KL Rahul ने खोला सफलता का राज

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 12:02 AM (IST)

पुणे : लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनकी टीम ने खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया। लखनऊ ने विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (50 रन) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 14.3 ओवर में 101 रन पर समेटकर 75 रन की जीत हासिल की।


लगातार चौथी जीत दर्ज करने के बाद राहुल ने मैच के बाद कहा कि हमने मैच के दौरान ज्यादातर समय दबदबा बनाया, हमने ‘रन आउट’ (खुद के रन आउट) को छोड़कर बल्ले से अच्छी शुरूआत की। हमने सोचा था 155 रन का स्कोर अच्छा होगा। डिकॉक, दीपक और (मार्कस) स्टोइनिस हमें 170 रन के पार ले गए। स्टोइनिस ने अंत में 14 गेंद में तीन छक्के और एक चौके 28 रन का योगदान दिया। फिर लखनऊ के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया जिसमें आवेश खान और जेसन होल्डर ने 3-3 विकेट चटकाए। 


गेंदबाजों की तारीफ करते हुए राहुल ने कहा कि कौशल होना अच्छा है, लेकिन दबाव में अच्छी गेंदबाजी करना और डटे रहना तथा कौन खेल रहा है इसकी चिंता किए बिना गेंदबाजी करना ही हमारी गेंदबाजी इकाई को काबिल-ए-तारीफ बनाता है। यही शायद हमारी सफलता का राज है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्षेत्ररक्षण में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उनका बल्ला फिर खामोश रहा। अय्यर ने स्वीकार किया कि विपक्षी टीम ने उन्हें गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में पछाड़ा।
 


यह भी पढ़ें : - सहवाग बोले- किशन, पंत, साहा हैं लेकिन मैं इस विकेटकीपर को T20 World Cup ले जाऊंगा


यह भी पढ़ें : - IPL 2022 में न खेलने पर बोले Chris Gayle- मुझे बनता सम्मान नहीं मिला...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News