मयंक अग्रवाल बोले- भाग्य ने हमारा साथ दिया और रन आउट के रूप में हमें वह विकेट मिले

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 05:16 PM (IST)

पुणे : पंजाब किंग्स के कप्तान और प्लेयर ऑफ द मैच मयंक अग्रवाल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 12 रन से जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्हें खुशी है कि मैच के दिन भाग्य उनके साथ था और रन आउट के रूप में पंजाब को वह विकेट मिले। 

मयंक ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि मैंने टीम की जीत में योगदान दिया। वह दो अंक बहुत महत्वपूर्ण है। यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। हम उन अहम पलों को अपने पक्ष में मोड़ रहे थे और वह हमारे काम आया। टूर्नामेंट की शुरुआत से ही हम आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन इस मैच में हमने चतुराई के साथ आक्रामक क्रिकेट खेला। गुजरात के विरुद्ध हमने राशिद को विकेट दी थी।' 

उन्होंने आगे कहा, ‘इस बार हमने यह सुनिश्चित किया कि हम उनके अच्छे गेंदबाजों को विकेट ना दे। ब्रेविस बड़े शॉट लगाते हैं। राहुल ने उस ओवर के बाद अच्छी वापसी की, उसका उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए। भाग्य ने हमारा साथ दिया और रन आउट के रूप में हमें वह विकेट मिले। कैगिसो रबादा के अलावा हमारे पास दो और तेज गेंदबाज हैं। हम केवल रबादा पर निर्भर नहीं हैं। तीसरी जीत से मैं बहुत खुश हूं। अगर हम प्रत्येक मैच में पांच प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन करेंगे तो आगे जाकर हम कुछ कमाल कर दिखाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News