सौभाग्य से मैं और नोवाक जोकोविच को डांस नहीं करना पड़ा : पेट्रा क्वितोवा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 09:07 PM (IST)

खेल डैस्क : विंबलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा ने एक इंटरव्यू के दौरान जोकोविच के साथ अपने अनुभव साझा किए। पेट्रा क्वितोवा ने कहा कि जब भी मैंने विंबलडन जीता, पुरुषों में जोकोविच ने जीता। सौभाग्य से हमने वहां डांस नहीं किया। इसने मेरे लिए अच्छा काम किया क्योंकि डांस और मैं एक खराब संयोजन है। आप शायद मुझे कभी भी डांसिंग विद द स्टार्स में नहीं देखेंगे।

चैंपियनशिप जीतने के बाद ऑल इंग्लैंड क्लब के गलियारों में घूमने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर पेट्रा क्वितोवा ने कहा कि उन्हें अपना पहला अनुभव बहुत अच्छी तरह से याद नहीं है क्योंकि यह बहुत बड़ा झटका था। हालांकि 2 बार की विजेता ने साथी चेक खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा और जाना नोवोत्ना को उन्हीं गलियारों में बधाई देते हुए याद किया।

क्वितोवा ने याद किया- ईमानदारी से मुझे ज्यादा याद नहीं है क्योंकि यह एक बहुत बड़ा झटका था। पहली बार जब मैं जीती मुझे नहीं पता था कि क्या चल रहा था। उस समारोह के बाद आप पूरे सेंटर कोर्ट में घूमते हैं और दर्शकों में लोगों को ट्रॉफी भी दिखाई जाती है। फिर आप कोर्ट छोड़कर चले जाते हैं एक बोर्ड के चारों ओर जहां आप अपने नाम के साथ एक तस्वीर लेते हैं। इसके बाद सदस्यों का गलियारा आता है जिसमें क्लब सदस्य ही आ सकते हैं। मुझे यह बहुत अच्छी तरह से याद है, क्योंकि इसकी शुरुआत में मार्टिना नवरातिलोवा और जाना नोवोत्ना थे, जिन्होंने मुझे खिताब पर बधाई दी थी। यह बहुत अच्छा था। फिर आप बालकनी में जाते हैं जहां ट्रॉफी दिखाई जाती है।

Content Writer

Jasmeet