उन्हें उसी जगह दर्द उभरा है... मयंक यादव की चोट पर लखनऊ के कोच ने दिया अपडेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:51 PM (IST)

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स ने इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया। लखनऊ की जीत में मर्कस स्टोइनिस की अहम भूमिका रही जिन्होंने मुंबई से मिली 145 रनों के लक्ष्य के बाद एक छोर संभालकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। इस जीत के साथ अंक तालिका में लखनऊ तीसरे स्थान पर आ गई है। मैच के दौरान लखनऊ के तेज गेंदबाज मयंक यादव एक बार फिर से परेशान दिखे। वह जब अपना चौथा ओवर फेंक रहे थे तो उन्हें कहराते हुए देखा गया। मैच खत्म होने के बाद लखनऊ के कोच जस्टिन लैंगर ने इस पर अपडेट दी। 

 

 

लैंगर ने सबसे पहले गेंदबाजी प्रदर्शन पर कहा कि यह उत्कृष्ट था, मुझे लगा कि हमने सभी आधार कवर कर लिए हैं। आप हमेशा पावरप्ले में विकेट लेने के इच्छुक रहते हैं। जब आप ऐसा करते हैं, तो आप खेल में हमेशा आगे रहते हैं। यह पहली बार है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में बैंगलोर के अलावा, हमने शुरुआती विकेट लिए और इससे हमें अच्छी स्थिति मिली। वहीं, मयंक यादव की चोट पर उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्हें उसी जगह पर दर्द है, उनका रिहैब बिल्कुल सही रहा है, उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में बिना दर्द के गेंदबाजी की है, वह अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हम अभी फिर से उनका स्कैन करवाएंगे तब पता चलेगा कि आखिरी दिक्कत कहां है। 

 

यह भी पढ़ें:-  T20 World Cup : टीम इंडिया के रिजर्व में आए ये 4 प्लेयर, कैसा है IPL 2024 में प्रदर्शन, मारें नजर

 

यह भी पढ़ें:-  IPL 2024 : बर्थडे पर 'फुस्स' हो रहे रोहित शर्मा, साथ जुड़ रहे शर्मनाक आंकड़े

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2024 : गर्मजोशी से मिले दादा और शाहरुख खान, पंत की चोट पर हुए भावुक

 

 

वहीं, स्टोइनिस की पारी देखने के बाद उन्होंने कहा कि वह वास्तव में मैच विजेता रहे हैं। शुरुआत में एक अच्छा कैच भी लिया। वह अपनी वास्तविक उपस्थिति दिखा रहा है, वह अच्छा खेल रहा है, वह मैच विजेता बन रहा है। आईपीएल कितना कड़ा टूर्नामेंट है, मैं यह देखकर दंग रह गया हूं कि यह आईपीएल टूर्नामेंट कितना शानदार है। यह कुछ-कुछ विश्व कप जैसा है। कोई भी खेल आसान नहीं है, हर अंक महत्वपूर्ण है। अंक तालिका पर नजर डालकर हम इसे देख सकते हैं।

 

अपडेट हुई अंक तालिका
लखनऊ ने मुंबई पर जीत हासिल करने के साथ ही अंक तालिका में 12 प्वाइंट के साथ तीसरा स्थान बना लिया है। अब उनसे ऊपर राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स ही है। लखनऊ के लिए अब हैदराबाद और चेन्नई से निपटने की ही चुनौती है। वहीं, मुंबई इंडियंस सीजन में 7वीं हार के साथ प्लेऑफ से अनऑफिशियल बाहर हो गई है। मुंबई के अब चार मुकाबले बचे हैं। अगर वह जीत भी गई तो 16 अंकों तक नहीं पहुंच पाएगी। बहरहाल, मुंबई के आगामी मुकाबले कोलकाता, हैदराबाद, कोलकाता और लखनऊ से हैं। वहां से उनका जीतना आसान नहीं लग रहा।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
मुंबई इंडियंस :
ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), नेहल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह
लखनऊ सुपर जायंट्स : केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, एश्टन टर्नर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान, मयंक यादव


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News