लखनऊ को झटका, शुरूआती मुकाबलों से बाहर हुआ स्टार गेंदबाज, कब लौटेगा पता नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 08:26 PM (IST)

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) टीम का हिस्सा रहे इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली निजी कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 की शुरुआत में नहीं खेल पाएंगे। एलएसजी के नए प्रमुख कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार को बताया कि विली सीजन की शुरुआत में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह पिछले दो महीनों से लगातार अबु धाबी नाइटराइडर्स और मुल्तान सुल्तांस के लिए खेले थे।

विली को एलएसजी ने जहां दिसंबर में हुई नीलामी में उन्हें दो करोड़ में खरीदा गया था। इससे पहले टी-20 विश्व कप को देखते हुए कार्य प्रबंधन की वजह से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मार्क वुड को खेलने से मना कर दिया था। वुड की जगह पर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शमार जोसेफ को टीम में शामिल किया था। विली की जगह अभी किसी को नहीं चुना गया है।


लैंगर ने कहा कि मार्क वुड ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है और डेविड विली भी नहीं आ रहे हैं, जिससे अनुभव थोड़ा कम होगा। लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि हमारे पास भरपूर कौशल है। हमारे कुछ खिलाड़ियों को चोट लगी थी लेकिन अभी वे सभी फिट दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास शमार जोसेफ और मयंक है जो अच्छी गति से गेंदबाजी कर सकता है। उम्मीद है हम वुड के अनुभव तो नहीं लेकिन गति के साथ रिप्लेस कर लेंगे।

एलएसजी जयपुर में होने वाले अपने पहले मैच रविवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News