हराने वाली टीम की तरह दिखती है लखनऊ सुपर जायंट्स : SA के पूर्व तेज गेंदबाज

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 03:11 PM (IST)

मुंबई : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने टूर्नामेंट के शुरुआती चरणों में लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए आईपीएल 2022 की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स की प्रशंसा की। मोर्कल ने हर विभाग, विशेषकर अपनी गेंदबाजी इकाई में लखनऊ के संतुलन की सराहना करते हुए दावा किया कि केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट में हराने वाली टीम की तरह दिखती है। 

मोर्कल ने कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स की और से सनराइजर्स हैदराबाद की एक शानदार बल्लेबाजी लाइन-अप (अपने पिछले गेम में) के खिलाफ 170 रनों का बचाव करने का यह एक शानदार प्रयास था। उन्होंने अपनी नसों को थामे रखा और विपक्षी बल्लेबाजों को दूर नहीं जाने देने के लिए एक अच्छी लाइन फेंकी। इसलिए सुपर जायंट्स हराने वाली टीम की तरह दिख रहे हैं। 

लखनई के शानदार तेज आक्रमण की प्रशंसा करते हुए मोर्कल ने कहा, लखनऊ सुपर जायंट्स के पास पिछले छोर पर (सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ) गेंदबाजी करने के लिए तीन शानदार गेंदबाज हैं। 18वें ओवर में अवेश खान ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए जो एक मेक या ब्रेक (स्थिति) था। एजे टॉय अपना कौशल दिखा रहे हैं और जेसन होल्डर भी पारी के अंत में शानदार थे। इसलिए जाहिर तौर पर मुझे एक गेंदबाज के नजरिए से राहत मिली है कि टीमें कुल का बचाव करते हुए जीत रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News