मॉडल को किस करते देखे गए लियोन, पत्नी हुई निराश

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 08:50 PM (IST)

नई दिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए मोईन अली का अपनी बॉलिंग पर शानदार फ्लाइंग कैच लेकर सुर्खियां बटोरने वाले ऑस्ट्रेलियन स्पिनर नाथन लियोन पर धोखा देने का आरोप लगा है। उनपर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी और दो बेटियों ने लगाया है।

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक लियोन पिछले एक साल से एक मॉडल को डेट कर रहे हैं। यह बात तब सामने आई थी जब लायन द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड एमा को कार में किस करने का एक फोटो सामने आया था। इस रिश्ते से लियोन की पत्नी वारिंग काफी परेशानी हो गई हैं। वारिंग का कहना है कि उन्हें फोटो के बारे में जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मिली हैं। बेहद निराश वारिंग ने कहा कि मैं दो बच्चों की परवरिश कर रही हूं और फिर मेरे साथ ही इतना बुरा हुआ। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों से इस बारे में अभी कुछ नहीं कह रही हैं क्योंकि इसे समझाना आसान नहीं। बकौल वारिंग मैं और कुछ नहीं कहना चाहती। 

लियोन के दोस्तों का कहना है कि लियोन का अपनी पत्नी मेलिसा वारिंग से 10 साल का रिश्ता अब खत्म हो गया है।  हालांकि, क्रिकेटर के पिता को अभी भी लगता है कि उनका बेटा अपनी निजी जिंदगी अच्छे से जी रहा है, और वह अभी भी वारिंग के साथ रिश्ते में है। बता दें कि मॉडल एमा आईपीएल की पार्टियों में भी अक्सर देखी जाती रही हैं।