Hockey : मध्य प्रदेश अकादमी ने तमिलनाडु को 10-1 से धोया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 07:41 PM (IST)

झांसी : मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी की टीम ने तमिलनाडु को उत्तर प्रदेश के झांसी में खेली जा रही अखिल भारतीय प्राइजमनी महिला हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन करारी शिकस्त देते हुए 10-1 से विजय हासिल की। मध्यप्रदेश की ओर से साधना सेंगर ने सवार्धिक 3 गोल दागे जबकि नीरज राणा ने दो गोल मारे। इशिका चौधरी, नीलू दादियाल, कंचननिधि केरकेट्टा, उपासना सिंह और करिश्मा यादव ने एक-एक गोल दागकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिलाई।

Sports
मध्य प्रदेश की प्रियंका परिहार ने मैच के 8वें मिनट में ही गोल दागकर अपने टीम का मनोबल ऊंचा कर दिया। इसके बाद लगातार एक के बाद मध्यप्रदेश की खिलाडिय़ों ने गोल दागकर मैच पर अपना दबदबा दिखा दिया। जवाब में हॉकी यूनिट ऑफ तमिलनाडु की टीम सिर्फ गोल बचाने की ही कोशिश करती नजर आई। उसकी ओर से एकमात्र गोल एम निरंजना मैच के 43वें मिनट में कर सकीं, लेकिन मैच पूरा होने तक मध्यप्रदेश की लड़कियों ने उसे 10-1 से धोकर रख दिया।

Sports

सशस्त्र सीमा बल लखनऊ और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) भोपाल के बीच खेले गए मैच का फैसला एक ही गोल से हो गया। यह मैच लखनऊ ने 1-0 से जीता। टीम की ओर से रजनी बाला ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर टीम को जीत दिलाई जबकि साई की टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई।

Sports

हॉकी महाराष्ट्र की टीम ने स्टील प्लांट स्पोर्ट्स बोर्ड की टीम को 2-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से रितुजा पैसल ने दो गोल दागे जबकि प्रतिद्वंद्वी टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। इस तरह महाराष्ट्र की टीम ने 2-0 से मैच अपने नाम किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News