पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर धोनी,कहा-T 20 में युवाओं को मिले मौका

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 02:13 PM (IST)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजकोट टी20 मैच में धीमी पारी खेली, जिसकी वजह से इन्हें आलोचकों का सामना करना पड़ रहा है। राजकोट में उनके औसत प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और अजित आगरकर ने भी धोनी को आड़े हाथ लिया है। इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि समय आ गया कि टीम इंडिया को टी20 क्रिकेट में उनकी जगह अन्‍य युवा खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए। 

गेंद पर नजर जमाने में ज्‍यादा वक्‍त लगाते है धोनी
राजकोट मैच के खत्म के बाद मैच के बाद लक्ष्‍मण ने कहा कि टी20 मैचों में धोनी 4 नंबर पर आते हैं। उन्‍हें गेंद पर नजर जमाने में ज्‍यादा वक्‍त लगता है और उसके बाद वे अपनी जिम्‍मेदारी निभाते हैं। जब राजकोट के मैच में जब विराट कोहली का स्‍ट्राइक रेट 160 के करीब था तब धोनी का स्‍ट्राइक रेट 80 के आसपास था। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि समय आ गया है कि धोनी टी20 फॉर्मेट में किसी युवा खिलाड़ी के लिए स्‍थान खाली करें। 

धोनी को लेकर अजित आगरकर का बयान
अजित आगरकर ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे विचार से भारत को अब युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। वनडे में अच्छा रोल निभा रहे है लेकिन टी 20 में नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। दूसरे टी20 मैच में आपके पास तभी मौके था अगर वह जल्द तेज बल्लेबाज करते, लेकिन उनके साथ इस समय यह समस्‍या है। वे सेटल होने में कुछ समय लेते हैं और टी20 क्रिकेट में इसके लिए समय नहीं होता है।