टी20 वर्ल्ड कप 2021 : अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे कप्तान महमूदुल्लाह, ये है वजह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 11:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश टी20 इंटरनेशनल टीम के कप्तान महमुदुल्लाह पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ वार्म-अप मैच नहीं खेल पाएंगे। बांग्लादेश के चयनकर्ता हबीबुल बशर ने कहा कि टीम टी20 विश्व कप से पहले अब कोई जोखिम नहीं लेना चाहती। बांग्लादेश आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत 17 अक्टूबर को मस्कट के ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान में स्कॉटलैंड के खिलाफ करेगा। 

बशर ने कहा, महमुदुल्लाह को पीठ में हल्का दर्द है। उनके पास टूर्नामेंट के दौरान बैक-टू-बैक मैच होंगे और उसके पास आराम करने का समय नहीं होगा। इसलिए हम कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, वह कल का मैच नहीं खेलेंगे, हम उसे थोड़ा समय देंगे। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है, इसलिए वह थोड़े आराम से ठीक हो सकता है और टूर्नामेंट की तैयारी कर सकता है। 

ओमान की परिस्थितियों के बारे में बात करते हुए बशर ने कहा, ओमान में विकेट ताजा हैं। इसमें बहुत सारे मैच नहीं हुए हैं। वह अच्छा विकेट हैं। गेंदबाजों को अच्छे विकेट्स मिलते है और यह बल्लेबाजी के लिए भी अच्छा है। स्पिनरों को बहुत टर्न नहीं मिलेगा। शाम को काफी ओस पड़ती है, इसलिए यह भी हमारे लिए महत्वपूर्ण जानकारी थी। 

बांग्लादेश और 2014 चैंपियन श्रीलंका टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में आयरलैंड, नामीबिया, नीदरलैंड्स ओमान, पीएनजी और स्कॉटलैंड के साथ राउंड 1 में शामिल हैं। टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जिसमें ओमान की भिड़ंत पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) से होगी। 
 

Content Writer

Sanjeev