MS धोनी के नजदीकी दोस्त के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

7/7/2020 4:44:30 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान और सबसे चहेते क्रिकेटरों में से एक महेंद्र सिंह धोनी 39 साल के हो गए और विभिन्न मंचों पर उन्हें बधाईयां दी जा रही हैं लेकिन हमेशा की तरह वह सोशल मीडिया की चमक दमक से दूर ही रहे। ऐसे में धोनी के एक करीबी दोस्त अस्पताल पहुंच गए है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में केकेआर के कोच एक ब्रैंडन मैक्कुलम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेटयर करते हुए लिखा, हमारे थ्रिलर के बाद ums_rugby के लिए शनिवार को 32-30 की जीत के लिए आज रात को प्रशिक्षण छोड़ना पड़ा, जो मेरे साथी @ brettlee_58 हैंडबवर्क के @bbl डेब्यू सीज़न में एक पुरानी चोट के कारण था! शनिवार को उम्मीद के मुताबिक आने के साथ डेक पर वापस आना चाहिए। बता दें, मैक्कुलम अस्पताल में अपना इलाज करवाने से पहले पोस्ट शेयर की।
 
PunjabKesari
गौरतलब है कि मैक्कुलम के क्रिकेटर करियर की बात करें तो उन्होंने इस 37 वर्षीय खिलाड़ी ने 101 टेस्ट मैचों में 6453 रन बनाए जिसमें 12 शतक दर्ज हैं। उनका उच्चतम स्कोर 302 रन है। उन्होंने 260 वनडे में 6083 रन बनाए जिसमें पांच शतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 71 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2140 रन बनाए।

PunjabKesari

PunjabKesari


neel

Related News