हर प्रतिनिधि के साथ वापसी कर रहा हूं: जिम में कसरत करते नजर आए ऋषभ पंत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 10:55 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को दिसंबर 2022 में एक भीषण कार दुर्घटना के बाद अपनी फिटनेस संबंधी अपडेट दिया है। पंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह जिम में वर्कआउट कर रहे हैं। 26 वर्षीय को क्लिप में वजन उठाते और साइकिल चलाते देखा गया था। पंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हर प्रतिनिधि के साथ वापसी कर रहा हूं। पंत कई महीनों से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हैं और कार दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों से उबर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

 

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपनी रिकवरी में जबरदस्त दृढ़ता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है। उनके प्रशंसक और अनुयायी उनकी प्रगति का अनुसरण कर रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से उन्हें अपडेट रखा है। 

बता दें कि पंत दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें कई चोटें आईं थीं। उनका प्राथमिक उपचार देहरादून में हुआ था इसके बाद बेहतर उपचार के लिए उन्हें हवाई मार्ग से मुंबई ले जाया गया।

पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और वनडे विश्व कप 2023 का हिस्सा नहीं बन सके, वह 2024 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के दौरान टीम में वापसी कर सकते हैं।

Content Writer

Jasmeet