शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को शादी की सालगिरह मुबारकबाद दी, लेकिन हो गई यह बड़ी गलती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 05:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पत्नी और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी। लेकिन शोएब मलिक से इस दौरान बड़ी गलती हो गई जिस कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा से माफी भी मांगी। 12 अप्रैल को शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी को 11 साल हो गए थे। लेकिन शोएब मलिक ने सालगिरह के एक दिन बाद सानिया मिर्जा को विश किया। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

शोएब मलिक ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उपस्स गलती से मिस्टेक हो गया, मैं हमेशा की तरह ही एक दिन बाद विश कर रहा हीं। आई लव यू सानिया। वहीं सानिया मिर्जा ने शादी की सालगिरह पर ट्वीट करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो के साथ सानिया ने लिखा था कि वो कहते हैं सुख और दुख में, अच्छे और बुरे समय में, शादी की शुभकामनाएं मेरे पति, आपको चिढ़ाने के लिए कई और साल 11वीं सालगिरह।

गौर हो कि शोएब मलिक पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज हैं और उनका करियर भी शानदार रहा है। शोएब मलिक ने पाकिस्तान की ओर से 1898 रन बनाएं हैं और वनडे में 7,534 रन बनाएं हैं। वनडे में शोएब मलिक ने 9 शतक और 44 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं उन्होंने पाकिस्तान के लिए 116 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 2335 रन बनाएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News