टी20 विश्व कप में वापसी कर सकते हैं मलिंगा, कहा- मैंने टी20 से संन्यास नहीं लिया

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 09:35 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसित मलिंगा जल्द ही राष्ट्रीय चयनकर्ताओं से मिलकर अपने भविष्य के बारे में बातचीत करेंगे। 37 साल के तेज गेंदबाज शायद अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, लेकिन वह अब भी आगामी टी-20 विश्व कप के लिए श्रीलंका की योजनाओं में शामिल हैं। श्रीलंका राष्ट्रीय चयन समिति के चेयरमैन प्रमोद विक्रमासिंघे ने कहा कि वह आगामी टी-20 कार्यक्रम की योजनाओं और इस साल टी-20 विश्व कप को लेकर श्रीलंकाई दिग्गज से अगले कुछ दिनों में बातचीत करेंगे।

राष्ट्रीय चयन समिति के चेयरमैन प्रमोद विक्रमासिंघे ने कहा कि हम जल्द ही मलिंगा से बातचीत करेंगे। वह आगामी टी20 दौरों के लिए हमारी योजनाओं में शामिल हैं, जिसमें अक्टूबर में होने वाला टी-20 विश्व कप शामिल है। विक्रमासिंघे ने सभी को ध्यान दिलाया कि मलिंगा श्रीलंका के महानतम खिलाड़यिों में से एक हैं और साथ ही कहा कि तेज गेंदबाज इस समय उपलब्ध विकल्पों में से बेहतर हैं। 

विक्रमासिंघे ने कहा कि हमें कभी नहीं भूलना चाहिए कि मलिंगा अपने मौजूदा फॉर्म के आधार पर भी हमारे देश के महानतम गेंदबाजों में शामिल हैं। उनके रिकॉर्ड्स यह साबित करते हैं। अब एक के बाद एक दो टी-20 विश्व कप आने हैं, इस साल और अगले साल। हम अगले कुछ दिनों में जब मलिंगा से मिलेंगे तो उनसे इस संबंध में बातचीत करेंगे।

लसिथ मलिंगा ने कहा कि वह फटाफट क्रिकेट में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए अब भी बेकरार हैं। वह श्रीलंकाई रंग पहनने के बाद दमदार प्रदर्शन करना चाहते हैं। मैं टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुका है, लेकिन टी-20 से नहीं। मैं यह भी जानना चाहता हूं कि कैसे चयन समिति मेरे जैसे सीनियर खिलाड़ी की राष्ट्रीय टीम में सेवाएं लेना चाहती है।

मेरे करियर में मैंने कई बार साबित किया कि मैं लंबे ब्रेक के बाद दमदार वापसी करके अपने देश के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकता हूं। 2014 टी-20 विश्व कप विजयी श्रीलंकाई टीम के सदस्य रहे मलिंगा ने अब तक 85 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 107 विकेट चटकाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News