लसिथ मलिंगा का संन्यास को लेकर बदला मूड, कहा- दो साल और खेलूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 12:02 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) का कहना है कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) के चलते वह संन्यास वापस ले सकते हैं। लसिथ मलिंगा ने मार्च में कहा था- वह आस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे। हालांकि अब 36 साल के लसिथ मलिंगा का कहना है कि वह दो साल और खेल सकते हैं।

लसिथ मलिंगा टी-20 विश्व कप

लसिथ मलिंगा ने कहा- टी-20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैंने दुनिया भर में इतने टी-20 खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं। उन्होंने कहा कि वह श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वह टी-20 विश्व कप में कप्तान होंगे या नहीं।

लसिथ मलिंगा श्रीलंकाई टीम

लसिथ मलिंगा ने कहा- श्रीलंका क्रिकेट ने कहा है कि विश्व कप में मैं कप्तान रहूंगा लेकिन श्रीलंका में कुछ भी हो सकता है। टी-20 क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने कहा कि खराब दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम को स्थिर कप्तानी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और टीम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रही है।

लसिथ मलिंगा का योगदान

लसिथ मलिंगा ने कहा कि हमें एक डेढ़ साल लगेंगे और तब तक संयम रखना होगा। मलिंगा ने कहा कि वह लगातार खेलकर ही अपनी ओर से योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं युवाओं को कुछ दे सकता हूं तो मुझे खेलना होगा। मैं नहीं खेलूंगा तो ऐसा नहीं कर सकूंगा।

Jasmeet