मल्लिका सागर निभाएंगी IPL ऑक्शनर की भूमिका, रिचर्ड मेडले ने किया विशेष टि्वट

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2023 - 10:33 PM (IST)

खेल डैस्क : मल्लिका सागर मंगलवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की नीलामी में समारोहों की मालकिन होंगी। आईपीएल के 16 साल के इतिहास में यह पहली बार है कि एक महिला नीलामीकर्ता आईपीएल नीलामी की कार्यवाही की अध्यक्षता करेगी। पिछली आईपीएल नीलामी में रिचर्ड मैडली, चारू शर्मा और ह्यू एडमीडेस शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे।

 

 


इसी बीच रिचर्ड मैडली ने मल्लिका के लिए टि्वट किया है। उन्होंने लिखा- 
#आईपीएल2024नीलामी की तैयारी के लिए शुभकामनाएं मल्लिका सागर। विश्व की सर्वोच्च प्रोफ़ाइल नीलामी आयोजित करने के लिए आमंत्रित किया जाना परम सम्मान की बात है और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।
मैं हमेशा यादों को संजोकर रखूंगा। #आईपीएलनीलामी #आईपीएल2024


मल्लिका की तारीफ करते हुए भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने टि्वट किया। मल्लिका सागर एक शानदार नीलामीकर्ता हैं। आत्मविश्वासी, स्पष्ट और बहुत संतुलित। डब्ल्यूपीएल में सीधे तौर पर सही विकल्प।

 

कौन है मल्लिका सागर
समकालीन भारतीय कला पर मुंबई स्थित कला विशेषज्ञ मल्लिका वर्तमान में आर्ट इंडिया के साथ काम करती हैं। उनका करियर 2001 में क्रिस्टीज़ में शुरू हुआ जब वह ब्रिटिश नीलामी घर में भारतीय मूल की पहली महिला नीलामीकर्ता बनीं।

 

 


उन्होंने प्रो कबड्डी लीग 2021 के लिए नीलामी आयोजित की और 9 दिसंबर को मुंबई में महिला प्रीमियर लीग की नीलामी का नेतृत्व किया। मल्लिका लीग की शुरुआत से ही डब्ल्यूपीएल नीलामी के लिए बीसीसीआई की चुनी हुई नीलामीकर्ता रही हैं।

Content Writer

Jasmeet