कोलकाता वनडे रद्द करने को लेकर गांगुली पर भड़की ममता बनर्जी, कहा- हमसे क्यों नहीं पूछा

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 11:48 AM (IST)

 

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस को लेकर भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच शुरू हुए मौजूदा वनडे सिरीज को रद्द करने के फैसले से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नाराज दिखी। उन्होंने बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष तथा पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर निशाना साधते हुए कहा कि कोलकाता वनडे रद्द करने से जुड़ा कोई फैसला लेने से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष को कोलकाता पुलिस को इसकी जानकारी देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई को कम से कम इस बात की जानकारी राज्य के मुख्य सचिव या गृह सचिव को देनी चाहिए थी।

हालाकि उन्होंने सौरव गांगुली के साथ सारी बातें सामान्य होने की बात कही। लेकिन बीसीसीआई द्वारा बिना जानकारी दिए कोलकाता वनडे रद्द करने के फैसले से वे खुश नजर नहीं आयी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से बीसीसीआई को मैच रद्द करने संबंधी कोई निर्देश नहीं दिये गए। फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने मैच को रद्द करने का फैसला कर लिया। बीसीसीआई ने भारत तथा दक्षिण अफ्रीका के बाच चल रहे मौजूदा वनडेे सिरीज में 12 मार्च को धर्मशाला में आयोजित पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद सिरीज के बाकी बचे दोनों मैचों को रद्द कर दिया। दूसरा मैच लखनऊ में प्रस्तावित था। तथा सिरीज का तीसरा तथा अंतिम मैच कोलकाता में होना था।

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सभी खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है। भारत के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट ईरानी कप को भी स्थगित कर दिया गया है। तथा आईपीएल को भी उसके तय समय से आगे खिसका दिया गया है। स्थिति सामान्य न रहने पर आईपीएल को रद्द भी किया जा सकता है।

Edited By

prince