क्रिकेटर इरफान पठान पर बहू से अवैध संबंध के आरोप लगाने वाला अपने बयान से पलटा, मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 06:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : जुहापुरा के एक रिटायर्ड पुलिस वाले इब्राहिम सय्यद ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पर अपनी बहू के साथ अवैध संबंध होने और इस मामले में कार्रवाई ना होने पर अपनी पत्नी से साथ पुलिस स्टेशन में आत्महत्या करने की धमकी दी गई थी। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब इस रिटायर्ड पुलिस वाले ने एक और वीडियो शेयर कर पठान से माफी मांगी है। 

PunjabKesari

दूसरी वीडियो में सय्यद ने कहा कि पहला वीडियो जो उसने बनाया था, जिसमें उसने अपनी बहू और इरफान पठान पर आरोप लगाए थे वह उसकी गलतफहमी थी। उन्होंने जांच के बाद पाया कि पठान निर्दोष है और उसने पठान से माफी भी मांगी। 

सय्यद की बहू वडोदरा की निवासी है और वह इरफान पठान की चचेरी बहन है। इससे पहले 2018 में सईद की बहू द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज की गई थी और पिछले साल एक समझौता किया गया था। इस साल मार्च में एक बार फिर सईद की बहू द्वारा एक और घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज की गई। इसमें सईद, उनकी पत्नी और उनके बेटे पर शारीरिक और मानसिक के आरोप लगाए गए थे। 

गौर हो कि सय्यद ने कहा था कि उनकी बहू का लम्बे समय से इरफान से चक्कर चल रह है और उनको झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। सय्यद के बेटे ने कहा था कि इरफान और उनकी पत्नी के बीच शादी से पहले ही अवैध संबंध थे। इरफान पर उनकी पत्नी को घूमाने और वीडियो कॉल पर बातें करने के भी आरोप लगाए गए थे। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना था कि ये सब दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने के चलते इब्राहिम और उनके परिवार वाले मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। इरफान ने खुद लड़की की शादी इस परिवार में करवाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News