भारत में आयोजित होगा मैनचेस्टर यूनाइटेड का लोकप्रिय फैन इवेंट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 11:25 PM (IST)

नई दिल्ली : मैनचेस्टर यूनाइटेड का लोकप्रिय फैन इवेंट ‘आईलवयूनाइटेड’ एक बार फिर से भारत में आयोजित होगा। इवेंट का यह सातवां संस्करण होगा, जिसमें प्रशंसक खुद भविष्य में इवेंट के मेजबान शहरों को चुनेंगे। कोरोना महामारी के चलते अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के कारण इवेंट के मौजूदा संस्करण का आयोजन वर्चुअल तरीके से किया जाएगा, जिसका मकसद भारत में फुटबाल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के जुनूनी फैंस के लिए इवेंट का आयोजन करना है।

इवेंट के आयोजकों के मुताबिक आगामी 20 फरवरी को लीड्स यूनाइटेड के साथ प्रीमियर लीग के प्रमुख मैच से पहले 90 मिनट के प्री-मैच शो में प्रशंसकों को वोट देने का अवसर दिया जाएगा कि अगली बार भारत के किस शहर को इस इवेंट की मेजबानी करनी चाहिए। इस इवेंट में पहली बार ‘फैन पैनल' के जरिए से पूरे भारत से छह प्रशंसक अपने शहरों का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रमुख शर्ट पाटर्नर ‘टीम व्यूवर’ सहयोग देगा और प्रशंसकों को क्लब के आधिकारिक एप पर अपने पसंदीदा शहर को वोट करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

अगले इवेंट की मेजबानी के लिए भारत के जिन छह शहरों के बीच प्रतिस्पर्धा होगी, उनमें कोलकाता, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई और बेंगलुरु शामिल है। दुनिया भर से किसी भी कोने से प्रशंसक इस इवेंट का आनंद ले सकेंगे, क्योंकि इवेंट को मैनचेस्टर यूनाइटेड के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दुनिया भर में लाइव प्रसारित किया जाएगा। 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के डायरेक्टर ऑफ पाटर्नरशिप्स सीन जेफरसन ने कहा- आईलवयूनाइटेड के पिछले संस्करण की सफलता का हमने भरपूर आनंद लिया है। हम फैंस को इसके नए सीजन के साथ अवगत कराने का और इंतजार नहीं कर सकते हैं। अगला फैन इवेंट किस शहर में आयोजित होगा, इसके लिए हम अपने प्रशंसकों को शहर चुनने का अवसर प्रदान करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 

Content Writer

Jasmeet