पिता बने मनदीप सिंह, 99 रन बनाकर पंजाब को दिलाई त्रिपुरा पर जीत

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 06:52 PM (IST)

अलूर : कप्तान मनदीप सिंह की 99 रन की शानदार नाबाद पारी के दम पर पंजाब ने त्रिपुरा को सोमवार को 22 रन से हराकर एलीट ग्रुप ए में लगातार 5वीं जीत हासिल की और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। मनदीप बीते दिनों ही पिता बने थे। बायो बबल एरिया में होने के कारण मनदीप अपने बेटे को देखने जा नहीं पाए लेकिन उन्होंने बेटे के जन्म पर शानदार पारी खेली।

View this post on Instagram

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12)


पंजाब इस तरह क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। ग्रुप सी से बड़ौदा ने भी लगातार पांच जीत के साथ क्वाटर्रफाइनल में जगह बना ली है। मनदीप ने गुरकीरत सिंह के साथ तीसरे विकेट के लिए 110 रन की मजबूत साझेदारी की जिसकी बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 183 रन का मजबूत स्कोर बनाया।

मनदीप ने 66 गेंदों पर नाबाद 99 रन में नौ चौके और चार छक्के लगाए जबकि गुरकीरत ने 33 गेंदों पर 63 रन में तीन चौके और छह छक्के लगाए। त्रिपुरा की टीम ने इसके जवाब में चार विकेट पर 161 रन बनाये। उदयन बोस ने 50 और मिलिंद कुमार ने नाबाद 64 रन बनाये। त्रिपुरा की यह लगातार पांचवीं हार रही।

बता दें कि मनदीप और जगदीप जसवाल ने 2016 में शादी की थी। मनदीप पहली बार जगदीप को एयरपोर्ट पर मिले थे। जान-पहचान कब प्यार में बदल गई उन्हें पता नहीं चला। जगदीप आईपीएल मैचों के दौरान भी मनदीप के साथ देखी जाती रहीं। पंजाब मूल की जगदीप का जन्म इंगलैंड में हुआ था।

Jasmeet