पत्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए KXIP प्लेयर मनदीप सिंह, प्यारी-सी पोस्ट डाल किया विश

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 03:13 PM (IST)

जालन्धर : किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार क्रिकेटर मनदीप सिंह ने पत्नी जसदीप जगवाल के जन्मदिन पर खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मनदीप ने फ्रांस के एफिल टॉवर के सामने पत्नी के साथ फोटो खिंचवा इंस्टा. पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा है- मेरी बैटर हॉफ आपको जन्मदिन मुबारक। आपने मुझे कंप्लीट किया है। हैप्पी वाइफ हैप्पी लाइफ।

View this post on Instagram

????? ???? ???? ??? ??? ????? ??? ?? ???? ??? ??????? ?? never ending love for Bhangra/dance ???? always wanted to do a routine of @bfunk @chayakumar @shivanibhagwan you guys are so amazing???? #stayhomestaysafe #quarantine #bfunk

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on

 

बता दें कि मनदीप और जसदीप के बीच कैमिस्ट्री कमाल की है। दोनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। यहां तक कि विभिन्न फोटोशूट करवाना। पंजाब की गलियों में घूमना और लग्जरी लाइफ की यादें वह इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। मनदीप और जसदीप पहली बार 2015 में एक-दूसरे से मिले थे।

View this post on Instagram

???? ??????? ???? ?? ? ???????? ????? ?? ?? ??? ?????? ??? ???? ???? ??? ???? ???????? ????? ?? ?? ????? ???? ?? ?? ??? ? ????

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on

 

जसदीप ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था- उस साल मैं इंगलैंड से अपने होमटाऊन जालन्धर आई थी। यहां मेरी कजिन ने मुझे मनदीप से मिलवाया। मनदीप मेरी कजिन के साथ स्कूल में पढ़ते थे। जब मुझे पहली बार पता चला कि वह इंडियन क्रिकेटर हैं आईपीएल में भी खेलते हैं तो मुझसे जिज्ञासा जागी। सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो किया। फिर मुलाकातें बढ़़ी और लगा कि मनदीप सच में धरती से जुड़े हुए इंसान हैं।

View this post on Instagram

Idiot ?? @jagdeepjaswalsingh

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on

 

क्या आप में पहली नजर का प्यार हुआ था, सवाल पर जसदीप ने कहा- नहीं, ऐसा नहीं है। पहली बार जब मिले तो दोस्तों की तरह मिले। फिर हम में बातें शुरू हो गईं जो धीरे-धीरे और बढ़ गईं। हमने डेटिंग शुरू की और साल बाद शादी करने का फैसला लिया। मनदीप के साथ शादी के बाद कैमिस्ट्री और भी बढ़ गई है।

View this post on Instagram

Kraalyi besti ????????? #patipatnicomedy ??

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on

 

प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है जसदीप
इंगलैंड में पली जसदीप का कहना है कि मैं शुरुआत से ही मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहती थी। मुझे मेकअप करना शुरू से पसंद था। जब मैं 13-14 साल की थी तब से ही मैंने इसकी प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। मुझे विभिन्न कलर के साथ खेलना और कुछ यूनिक बनाना अच्छा लगता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News