किसानों का समर्थन करने पहुंचे भारतीय क्रिकेटर मनदीप सिंह, कहा - पिता को गर्व होगा हम पर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 03:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स : भारतीय टीम के खिलाड़ी मनदीप सिंह भारत बंद के दौरान किसानों का समर्थन करने दिल्ली के सिंघु बार्डर पहुंचे। किसानों का समर्थन करने के लिए मनदीप सिंह के साथ उनके बड़े भाई हरविंदर सिंह भी वहां मौजूद रहे। मनदीप ने एक बयान में कहा कि मैं वहां बुजुर्ग नागिरकों के समर्थन के लिए गया था जो इस सर्दी में भी शांतिमय ढंग से प्रदर्शन कर रहें हैं। उन सबको इस स्थिति में देखना बहुत ही दिल दुखाने वाला है। 

PunjabKesari

मनदीप सिंह ने आगे कहा कि ट्रैक्टर अब किसानों का नया घर बन चुका है लेकिन वह इसके बारे में शिकायत नहीं रहे। वह बहुत ही खुश और हंसमुख हैं। मैं किसानों के इस जज़्बे को सलाम करता हूं। यह मेरे लिए एक विनम्र अनुभव था। पूरा देश किसानों द्वारा किए गए कामों पर चलता है और इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल करने की जरूरत है। 

PunjabKesari

आईपीएल के दौरान अपने पिता को खोने वाले मनदीप सिंह ने कहा कि अगर मेरे पिता जिंदा होते वह भी इस प्रदर्शन को जरूर शामिल होते। मेरे पिता को गर्व होता कि उनके बेटों ने वह काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी इस तरह का अनुभव नहीं किया है। यह आत्मा संतुष्टी देने वाली थी। इसने मुझे स्थानांतरित कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि सरकार उनकी मांग को सुनेगी और वे सभी अपने प्रियजनों के पास वापस जाएंगे। 

गौर हो कि मनदीप सिंह पंजाब की रणजी टीम के लिए खेलते हैं और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई। मनदीप ने भारत के लिए 3 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 43.5 की औसत से 87 रन बनाएं हैं। वहीं आईपीएल में उन्होंने 104 मैचों में 1659 रन बनाएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News