छोटे बालों पर बोली मंदिरा बेदी- क्या मेरी लुक किसी गैंगस्टर की तरह दिखती है!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 03:00 PM (IST)

खेल डैस्क : मंदिरा बेदी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे छोटे बाल के कारण उन्होंने क्रिकेट से लेकर फिल्मी जगह में संघर्ष किया। बेदी जोकि टीवी सीरियल शांति में काम करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कांमेंट्री और प्रोग्राम होस्ट करने वाली चुनिंदा महिलाओं में से एक थी, पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि कैसे उस समय के स्टार बल्लेबाज या एक्सपर्ट उनके सवालों का जवाब नहीं देते थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा का कहना था कि उनके साथ ऐसा बर्ताव किया जाता था जिसकी वह आदी नहीं थी। अब इस बार मंदिरा ने फिल्मी जगह पर बोला है। मंदिरा ने कहा कि वह लंबे समय से छोटे बाल रखती आई हैं शायद इसी कारण मुझे बदमाश महिला समझा जाता है। फिल्मों में मुझे जो किरदार ऑफर होते हैं वह ज्यादातर निगेटिव ही होते हैं। मैंने साहू फिल्म में निगेटिव किरदार निभाया। इसके बाद निगेटिव किरदारों के ज्यादातर ऑफर आए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बोलीं- प्रोड्यूसर मुझे मेरी छोटे बालों के कारण पुलिस या सीआईडी अफसर के रोल ऑफर करते थे। मैं यह सोचकर हैरान होती थी कि क्या मेरी लुक किसी गैंगस्टर की तरह दिखती है। शायद जब एक महिला के बाल छोटे होते हैं, तो उसे बदमाश बनना पड़ता है। शायद यही धारणा है। इसी कारण  शायद मुझे ऐसी भूमिकाएं मिलीं। मैं अभी भी सही भूमिकाओं का इंतजार कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा ने आगे कहा- मुझे क्रिकेट से प्यार है और क्रिकेट श्रेणियां मेरे रास्ते में आती हैं। मुझे इसका हिस्सा बनना पसंद है। 
 

Content Writer

Jasmeet