भारत को जीत दिलाकर बोले मनीष पांडे- हम 5-0 से जीतेंगे सीरीज

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 08:54 PM (IST)

वेलिंगटन : भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगतार दूसरे मैच में सुपर ओवर में मिली जीत को टीम का कभी हार ना मानने वाले जज्बा करार देते हुए कहा कि उनकी कोशिश श्रृंखला का 5-0 से जीतने की होगी। न्यूजीलैंड की टीम ने एक बार फिर आसानी से लक्ष्य हासिल करने वाली स्थिति से शुक्रवार को यहां मैच गंवा दिया जिससे पांच मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में भारत की बढ़त 4-0 की हो गयी। दोनों टीमें रविवार को श्रृंखला का आखिरी मुकाबले माउंट मौनगानुई में खेलेगी। पांडे ने टीम को खराब शुरूआत से उबार कर 36 गेंद में नाबाद 50 रन बनाये। जिससे भारत ने आठ विकेट पर 165 रन बनाया।

Sports

मनीष ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यही हमारा मंत्र है, सिर्फ इन दो मैचों में नहीं हम किसी भी मैच में आखिरी गेंद तक हार नहीं मानेंगे। अगर आप इस मानसिकता से खेलेंगे तो आपको इस तरह के सुपर ओवर वाले मैच मिलेंगे और आपके पास वहां से जीतने का मौका होगा।  उन्होंने कहा कि हम हमारे पर श्रृंखला को 5-0 से जीतने का मौका है और ऐसा करना बेहद ही शानदार होगा। पांचवें मैच में हमारी कोशिश यही होगी। किसी भी टीम ने इससे पहले ऐसा नहीं किया है ऐसे मुझे लगता है इसकी शुरुआत करना शानदार होगा।

Manish Pandey is 'lucky' for team India, See Stats

पांडे से जब पूछा गया कि क्या खिलाडिय़ों को इस बात का भरोसा था कि वे एक बार फिर सुपर ओवर में जीतेंगे तो उन्होंने कहा- बीच के ओवरों में लगा कि मैच हमारे हाथ से निकल जाएगा। लेकिन पिछले मैच में हम ऐसा करने में सफल रहे थे जिससे हमारा विश्वास और बढ़ा कि हम मैच को सुपर ओवर तक लेकर जा सकते हैं। हम आखिरी के कुछ गेंदों से पहले आश्वस्त थे कि मैच सुपर ओवर में जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News