यूएफा चैम्पियंस लीग खेलेगी Manisha Kalyan, कहा- मैं पूरी तरह से तैयार

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 08:45 PM (IST)

नई दिल्ली : स्टार स्ट्राइकर मनीषा कल्याण यूएफा चैम्पियंस लीग में अपनी छाप छोडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जिसमें इससे पहले कोई भी भारतीय महिला फुटबॉलर नहीं खेली है। मनीषा ने हाल में साइप्रस के क्लब अपोलोन लेडीज एफसी से अनुबंध किया है जो यूएफा महिला चैम्पियंस लीग क्वालीफिकेशन में खेलेगा। 20 साल की यह खिलाड़ी पिछले साल ब्राजील के खिलाफ उसकी ही सरजमीं पर गोल करके सुर्खियों में आई थी।

मनीषा ने कहा कि चैम्पियंस लीग जैसे टूर्नामेंट में प्रत्येक खिलाड़ी खेलने का सपना देखता है और इसमें खेलने का मौका मिलने का विचार करना ही इतना रोमांचकारी है। मैं अपनी तरफ से चैम्पियंस लीग में खेलने और अपनी टीम की मदद करने के लिए शत प्रतिशत तैयार हूं। मनीषा के अलावा भारतीय विंगर डांगमेई ग्रेस ने इस महीने के शुरू में उज्बेकिस्तान के नासफ एफसी से करार किया है।

मनीषा का मानना है कि भविष्य में कई अन्य भारतीय खिलाड़ी भी विदेशों में क्लबों से जुड़ सकती हैं। उन्होंने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ से कहा कि हमारी लड़कियों ने काफी सुधार किया है। मुझे लगता है कि टीम में लड़कियां हैं जो इससे बेहतर कर सकती हैं। इस तरह के कदम से राष्ट्रीय टीम को भविष्य में सुधार करने में मदद मिलेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News