रोहित को फॉर्म को लेकर मांजरेकर ने दिया बड़ा बयान, बोले -  उनमें मुझे कोई समस्या नहीं नजर आ रही है

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 03:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड को एक बेहद रोमांचक मैच में 12 रनों से मात दी। मैच में भारत की तरफ से दोहरा शतक लगाकर यहां युवा बल्लेबाज शुभमन गिल चमके, वहीं भारत द्वारा दिए गए 350 लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने भी शतकीय पारी खेल अपनी टीम को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ी, आखिरी पलों में मैंच को अपने पक्ष में लाने में असफल रहे। इस मैच में एक बार फिर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन साधारण रहा, जिसके बाद वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए, लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इस बीच रोहित का बचाव किया है।

कप्तान रोहित शर्मा पिछले लंबे समय से वनडे क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं। उनका वनडे क्रिकेट में आखिरी शतक जनवरी 2020 में आया था और फैंस तब से रोहित के वनडे में का इंतजार कर रहे हैं। रोहित ने हाल ही में श्रीलंका को खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 83 और 42 रनों की पारी खेली थी, लेकिन वह इन पारियों को शतक में तब्दील नहीं कर पाए थे।

मांजरेकर ने रोहित की फॉर्म पर बात करते हुए कहा,"भारतीय टीम जब तक बड़ा स्कोर खड़ा कर रही है, तब तक मैनेजमेंट रोहित को लेकर बहुत चिंतित नहीं होगी। रोहित जिस तरह से गेंद को हिट कर रहे हैं, उसमें मुझे बिल्कुल समस्या नजर नहीं आ रही। न्यूजीलैंड के खिलाफ वह ऑफ स्टंप की बाहर की गेंदे छोड़ रहे थे, जिससे यह लग रहा था कि उनका इरादा बड़ा स्कोर करने का है, लेकिन उनकी विकेट गिर गई।"

संजय मांजरेकर ने उम्मीद जताई की रोहित शर्मा जल्द ही अपना शतक बनाएंगे। उन्होंने कहा,"रोहित श्रीलंका के खिलाफ अच्छा स्कोर बना रहे थे, लेकिन वह शतक से हर भार चूक जा रहे थे। मुझे लगता है कि भारतीय टीम जब तक 350 या उससे ज्यादा का स्कोर बना रही है, तब तक रोहित के शतक न लगाने से मुझे कोई समस्या नहीं है। मुझे लगता है कि रोहित फॉर्म से नहीं जूझ रहे हैं और उनका शतक जल्द ही आने वाला है।"

Content Editor

Ramandeep Singh