मांजरेकर ने कहा- धवन को शीर्ष पर देखकर बहुत अच्छा लगा

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शिखर धवन ने मौजूदा इंग्लैंड श्रृंखला के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी को चिह्नित किया और आगे भी खेलना जारी रखेंगे क्योंकि उन्हें आगामी एकदिवसीय मैचों में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी करनी है। भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर मानते हैं कि धवन भारतीय क्रिकेट में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। 

मांजरेकर एक शो में कहा, शिखर धवन को अब केवल एक ही प्रारूप मिला है, जिस पर वह टिके रह सकते हैं, लेकिन दिलचस्प रूप से अपने करियर के दौरान, शुरू से अंत तक अगर आप 50 ओवर के क्रिकेट में उनके प्रदर्शन को देखते हैं, तो यह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहा है। यह एक ऐसा प्रारूप है जो उसे सबसे अच्छा लगता है और एक ऐसा प्रारूप जहां वह उत्कृष्ट रहा है। मुझे बहुत खुशी है कि चयनकर्ताओं ने उन पर विश्वास दिखाया और खुद को याद दिलाया कि शिखर धवन अभी भी 50 ओवर के क्रिकेट में एक ताकत हैं। उन्हें शीर्ष पर देखकर बहुत अच्छा लगा। 

मांजरेकर ने कहा, मुझे खुशी है कि धवन को यह पारी एक साथ मिली और मुझे उम्मीद है कि वह इस तरह की पारी एक साथ जारी रखेंगे क्योंकि रोहित शर्मा आस-पास होंगे। वह खेल रहा है, आप जानते हैं, सभी प्रारूप और बाएं हाथ, शीर्ष पर दाएं हाथ का संयोजन, मुझे लगता है कि यह ठीक रहेगा। 

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, और अगर आप धवन की फिटनेस को देखें, तो वह मैदान पर अपनी उम्र नहीं देखता है और यह कुछ ऐसा है जिसकी वह बहुत परवाह करता है कि वह फिट और ठीक है और सिर्फ बल्लेबाजी है। टी20 लीग में, मुझे लगता है कि उनकी बल्लेबाजी जिस तरह बढ़ी है, उम्र के साथ-साथ ग्राफ भी ऊपर गया है। 

Content Writer

Sanjeev