बीच मैदान में गौतम गंभीर से भिड़ गया था यह भारतीय क्रिकेटर, टीम इंडिया के लिए खेल पाया सिर्फ 15 मैच

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 10:24 AM (IST)

स्पोटर्स डेस्क: कभी टीम में जगह ना मिलने पर चयनकर्ताओं पर निशाना साधने, वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ गलत ट्वीट करने पर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ को सोशल मीडिया पर लताड़ने और क्रिकेट के मैदान में गौतम गंभीर से भिड़कर अलग ही सुर्खियां बटोरने वाले है भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेल चुके मनोज तिवारी का इंटरनेशनल करियर सिर्फ 15 मैचों का रहा।

क्रिकेट के अलावा अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे मनोज तिवारी

10 जुलाई 2015 को जिम्बॉवे के खिलाफ आखिरी बार नीली जर्सी में नजर आए मनोज तिवारी बेशक अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन क्रिकेट के अलावा वो अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2013 में सुष्मिता रॉय से वो शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों बेहद ही हॉट कपल हैं। 

मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर भी करते रहते हैं।

हाल ही में चयनकर्ताओं पर साधा था मनोज तिवारी ने निशाना

साल 2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी में अपने पहले मैच में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया तो पाक के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल किए। मनोज तिवारी को इस बात का पता चला तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने राशिद लतीफ को आड़े हाथ ले लिया और उन्हें खूब खरी-खरी सुनाई। मनोज ने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था। वीडियो में उन्होंने कहा था कि पूर्व पाक खिलाड़ी मात्र 60 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता के लिए सहवाग के बारे में ऐसा सब लिख रहे हैं।

गौतम गंभीर से मैदान पर भिड़ने के बाद ट्विटर पर हुए थे ट्रोल

साल 2015 में फिरोजशाह कोटला मैदान में बंगाल और दिल्ली के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच हुआ और मैच के दौरान ही अचानक मनोज तिवारी दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर से भिड़ गए। फिर क्या था, गुस्से से लबालब गंभीर ने उन्हें मैदान पर ही धमका डाला और उन्हें बाहर मिलने को कहा। बता दें कि उस वक्त मनोज तिवारी बंगाल टीम के कप्तान थे।

मनोज तिवारी के अब तक के करियर पर एक नजर

 

Edited By

Anil dev