राहुल त्रिपाठी का ‘No Look Six’ वायरल, टीम इंडिया में चयनित न होने पर दिया BCCI को करारा जवाब

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 08:42 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। खास बात यह है कि इस सीरीज को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के इस सीजन में बढिय़ा प्रदर्शन करने वाले कई प्लेयरों को चुना है। लेकिन इस लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का नाम नहीं है। त्रिपाठी ने हैदराबाद की ओर से खेलते हुए इस सीजन में सभी को प्रभावित किया है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ लीग के आखिरी मैच में भी उन्होंने अपने बल्ले से बीसीसीआई सिलेक्टर्स को जवाब देने की कोशिश की। अपनी पारी के दौरान राहुल त्रिपाठी ने नो लुक सिक्स भी मारा जोकि सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। फैंस इस बात को लेकर चर्चा करते दिखे कि त्रिपाठी को सूर्यकुमार यादव की तरह एक मौका मिलना चाहिए था। फिलहाल देखें उनका शॉट-

सीजन में अगर त्रिपाठी के प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने 14 मैचों में 41 की औसत से 413 रन बनाए थे। उनके बल्ले से इस दौरान 40 छक्के और 20 छक्के भी निकले। सबसे अच्छी बात उनकी स्ट्राइक रेट थी जोकि 159 के आसपास थी। 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कई प्लेयरों को इसमें जगह दी गई है। खास बात यह भी है कि टीम में वेंकटेश अय्यर का भी नाम है जिनके लिए आईपीएल का यह सीजन इतना अच्छा नहीं गया। ऐसे में क्रिकेट फैंस भी सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा करते देखे गए कि वेंकटेश की जगह वेंकटेश अय्यर  को जगह मिलनी चाहिए थी। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घोषित टीम इंडिया
टी20 टीम- केएल राहुल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान) (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजी चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।
 

Content Writer

Jasmeet