स्मोक-फ्री एरिया में सिगार पीते दिखे अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 04:08 PM (IST)

जालन्धर : अर्जेंटीना जब आइसलैंड के खिलाफ बीते दिन फीफा विश्व कप के तहत अपना पहला मैच खेल रहा था। तब टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए महान प्लेयर मारोडोना भी पहुंचे थे। लेकिन उनकी उपस्थिति का अर्जेंटीना टीम कोई मनोबल फायदा नहीं ले सकी। नतीजतन आइसलैंड के साथ मैच 1-1 से ड्रा रहा। मैच दौरान अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी फेल होते नजर आए। खास तौर पर सीधी पैनल्टी चूक जाने के कारण फुटबॉल फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। 

बहरहाल अर्जेंटीना का मैच देखने आए माराडोना मैच दौरान एक विवाद में भी फंस गए। माराडोना को सिगार पीते हुए देखा गया था। जबकि फीफा विश्व कप को टैबेको-फ्री किया गया है। ऐसे में 57 साल का यह दिग्गज विश्व कप के नियत तोड़ता हुआ दिखा।

दो-दो घडिय़ां लगाकर पहुंचे माराडोना

दर्शक दीर्घा में बैठे माराडोना द्वारा पहनी गई दो घडिय़ां ने भी सबका ध्यान खींचा। एक तरफ सोशल साइट्स पर लोगों ने माराडोना की दो घडिय़ां वाली फोटो पोस्ट कर इससे पहनने का कारण पूछा तो दूसरी तरफ कंमेंटेटर भी तरह-तरह के कयास लगाते देखे गए। आखिरकार साफ हुआ कि माराडोना दो घडिय़ां इसलिए पहनते हैं ताकि दूसरे देश में जाकर अपने देश का लोकल टाइम चैक कर सकें।

प्रशंसकों को आंखें दिखाने को लेकर घिरे माराडोना

मैच दौरान माराडोना एक और विवाद में भी फंसते नजर आए। दरअसल माराडोना जब स्टेडियम में पहुंचे तो फैंस ने उनका नाम लेकर चेयर करना शुरू कर दिया। माराडोना ने कुछ समय तो हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया लेकिन थोड़ी ही देर में अपनी टीम पर जा बैठे। फैंस जब उनका नाम लेने से नहीं हटे तो आरोप है कि माराडोना ने उठकर फैंस को आंखें दिखाईं। इससे उनके फैंस हैरान हो गए। खुद आईटीवी के पत्रकार जैकी ओटली ने ट्विट किया- माराडोना  अब पहले जैसे नहीं रहे।

Jasmeet