ब्राजील टीम के डाक्टर का बयान- होटल के गद्दे बने मार्सेलो की पीठ दर्द का कारण

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 07:33 PM (IST)

मास्कोः ब्राजील के डिफेंडर मार्सेलो को पीठ दर्द के कारण सर्बिया के खिलाफ मुकाबले के शुरू होने के 10 मिनट बाद ही बाहर बुला लिया और उनके चोटिल होने के कयास लगाये जा रहे थे लेकिन टीम के डाक्टर का कहना है कि होटल के कमरे में बिस्तर के गद्दों के कारण भी ऐसा हो सकता है।      

पांच बार की विश्व विजेता ब्राजील ने अंतिम लीग मुकाबले में सर्बिया पर 2-0 से जीत दर्ज कर अंतिम 16 में प्रवेश किया जहां उसका सामना सोमवार को मैक्सिको से होगा। ब्राजील टीम के डाक्टर रोड्रिगो लास्मार ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि वह मैक्सिको के खिलाफ मैच के लिये फिट होगा। उन्होंने कहा, ‘‘अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। मांसपेशियों में यह खिंचाव होटल के गद्दों से संबंधित भी हो सकती है। हमें अगले कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। ’’ रियाल मैड्रिड का यह स्टार हैमस्ट्रिंग चोट के कारण फरवरी में क्लब के टीम मैच नहीं खेल सका था लेकिन वह हाल के वर्षों में चोटों से मुक्त ही रहा है।      

खेल सकते हैं अगला मैच
डाक्टर लासमार ने कहा कि अभी कोई गंभीर चोट नहीं दिख रही है और वह अगले मैच की तैयारी के लिये मार्सेलो को दर्द कम करने का उपचार करेंगे।  उन्होंने कहा, ‘‘मार्सेलो को दर्द कम करने की दवाई दी गयी है और इसका असर भी हो रहा है और वह खेल सकता है। ’’ लासमार ने कहा, ‘‘सबसे अहम बात यह है कि कोई चोट नहीं है। यह सिर्फ मांसपेशियों में खिंचाव है। जब वह ट्रेनिंग करने के लिये अच्छा महसूस करेगा तो वह अभ्यास के लिये लौट आयेगा और खेलने के लिये तैयार होगा। ’’ 

Punjab Kesari