पुजारा की तारीफ कर रहे थे मार्कस हैरिस, वसीम ने अपने स्टाइल में उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटरों को जवाब देने के लिए वसीम जाफर हमेशा फ्रंट फुट पर रहते हैं। वसीम ने अब ऑस्ट्रेयिाई प्लेयर मार्कस हैरिस के एक बयान पर अपने अंदाज में जवाब दिया है जिसे क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, मार्कस ने कहा था कि गाबा टेस्ट के दौरान चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलियाई प्लेयरों की तरह ही बल्लेबाजी की थी। हैरिस ने कहा कि आखिरी दिन पुजारा की पारी ने मैच में बड़ा अंतर पैदा कर दिया था। उन्होंने अपने शरीर पर कई बाऊंसर झेले लेकिन उन्होंने अपना विकेट नहीं गंवाया। पुजारा ने एक छोर संभाले रखा जिसके चलते गिल, रहाणे और पंत ने आक्रामक क्रिकेट खेला और टीम को जीत दिला दी। 

Marcus Harris, Cheteshwar Pujara, Wasim jaffer, Fun, Cricket news in hindi, sports news, वसीम जाफर, मार्कस हैरिस

इस मार्कस की इस प्रशंसा भरी दलील पर वसीम भी बोले हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया न्यूजपेपर की एक क्लिप जिसमें मार्कस हैरिस का उक्त बयान छापा है, शेयर कर लिखा है। मुझे आश्चर्य हो रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की। फैंस ने वसीम के जवाब को लाइक भी किया। बता दें कि भारतीय टीम ने गाबा के मैदान पर 1989 के बाद ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराया था।

Marcus Harris, Cheteshwar Pujara, Wasim jaffer, Fun, Cricket news in hindi, sports news, वसीम जाफर, मार्कस हैरिस

इससे पहले जाफर ने इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का भी मजाक बनाया था। दरअसल, माइकल ने विराट कोहली पर कमेंट करते हुए कहा था कि अगर वह नंबर वन बल्लेबाज हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि वह भारतीय हैं। अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वह गे्रटेस्ट बल्लेबाज होते। वान के इस कमैंट पर वसीम जाफर ने लिखा था- छठी ऊंगली ऋतिक के पास है लेकिन करता वान ही हैं। जाफर के इस कमेंट पर लोग खूब हंसे थे हालंाकि जाफर ने यह कमेंट डिलीट कर दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News