मारिया शारापोवा को बेहद पसंद है यह डिश, ऑस्ट्रेलियन ओपन से ब्रेक ले पहुंची खाने

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 02:00 PM (IST)

जालन्धर : रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा को करौसेंत्स डिश बेहद पसंद है। तभी तो ऑस्ट्रेलियन ओपन से ब्रेक लेकर वह स्पैशल करौसेंत्स खाने के लिए मेलबोर्न की सड़कों पर उतरी। दरअसल मारिया ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके हाथ में करौसेंत्स पकड़ा हुआ था।

अब मारिया ने एक इंटरव्यू में करौसेंत्स से जुड़ी अपनी दीवानगी के बारे में फैंस को बताया है। मारिया ने कहा- मुझे करौसेंत्स (भुनी हुई ब्रैड) बेहद पसंद है। और ऐसा कौन होगा जिसे पसंद नहीं होगा। आप भी उसे पसंद करोगे। मैं आम तौर पर ऑफ डेज पर ऐसे बाहर खाना नहीं खाती। हां, कभी-कभी मेरे इंस्टाग्राम पर ऐसा देखा जरूर जाता है कि यह कई बार बड़ा झूठ होता है। उक्त तस्वीर में पूरी सच्चाई भी नहीं है।

दरअसल मुझे शहर घूमने में बहुत मजा आता है, बीते सप्ताह में मेरे पास कुछ खाली समय था सो मैं एक छोटी सी बेकरी पर गई। वहां जो भी जाए लुने को जरूर ट्राई करे। बता दें कि 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान मारिया शारापोवा प्रतिबंधित मैलडोनियम ड्रग लेने के कारण 15 महीने के लिए सस्पैंड हो गई थी। अभी 3 महीने पहले ही वह अपना प्रतिबंध पूरा कर टेनिस जगत में लौटी हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन में जिस तरह मारिया ने शुरुआत की है इससे उन्होंने अपनी वहीं पुरानी फॉर्म दिखा दी है जिसके कारण वह लगातार ग्रैंड स्लैम जीती थी। 
बेहद खूबसूत टेनिस प्लेयर्स में से एक है मारिया शारापोवा-

Jasmeet