कोच मार्क बाउचर ने कहा- इस कारण संन्यास से नहीं लौटे एबी डिविलियर्स

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 07:15 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर का मानना है कि एबी डिविलियर्स अब भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों में से एक हैं लेकिन उनके अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी करके टी20 विश्व कप में नहीं खेलने के अपने कारण हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को घोषणा की थी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी नहीं करने का फैसला किया है। 

उनके पूर्व साथी और वर्तमान राष्ट्रीय कोच बाउचर ने डिविलियर्स के फैसले के कारण बताये और कहा कि वह पिछले कुछ समय से टीम संयोजन का हिस्सा रहे किसी खिलाड़ी की जगह नहीं लेना चाहते हैं। बाउचर ने कहा, ‘‘एबी (डिविलियर्स) के अपने कारण हैं जिनका मैं सम्मान करता हूं। दुर्भाग्य से वह टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मैं दुर्भाग्य से इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह अब भी टी20 के सर्वश्रेष्ठ न सही लेकिन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।

उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ समय से टीम संयोजन का हिस्सा रहे किसी अन्य खिलाड़ी की जगह नहीं लेना चाहते हैं। एक कोच के रूप में मुझे अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को टीम में लाने का प्रयास करना होता है। एबी किसी भी टीम को ऊर्जावान बना सकते हैं लेकिन मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News