मार्क टेलर का बड़ा बयान- विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट के महान प्रचारक

9/15/2021 3:29:03 PM

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारत के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट के महान समर्थक और उसके प्रचारक रहे हैं। कोहली में टेस्ट क्रिकेट खेलने की जो इच्छा है वह कमाल की है। भारत के कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट के महान समर्थक और प्रचारक रहे और वह वास्तव में टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

मार्क टेलर ने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि भविष्य में टेस्ट क्रिकेट कब तक प्राथमिकता रहेगा। लेकिन चिंता यह होगी कि यह कब तक जारी रहेगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं। टेस्ट क्रिकेट के लिए मेरे जैसे लोगों का यह प्यार कम हो सकता है और यह हमारी पुरानी पीढ़ी के लिए चिंता का विषय है। 

टेलर ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ियों के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत करेगा। जो एक फॉर्मेट नहीं खेलना चाहते हैं। जब उन्हें कोरोना संक्रमण के बारे में वास्तविक चिंता हो। मुझे लगता है कि अब हम कुछ स्थिरता देखना चाहते हैं। एक टेस्ट मैच से बाहर होना है क्रिकेट के खेल के लिए बहुत बड़ा, विशेष रूप से एक भारत की सीरीज जोकि एक बड़ी सीरीज होती है।

टेलर ने आगे कहा जब खिलाड़ी इसके खिलाफ रुख करते हैं तो हमें समझना चाहिए। हमें समझना चाहिए कि खेल से पहले खिलाड़ियों की सेहत पहले आती है। पर लोगों को खेल की सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए। यह विशेष रूप से टेस्ट क्रिकेट के खेल पर दबाव डालता है। फिर आपके पास टी20 का खेल है जिसे सभी खिलाड़ी खेलना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static