मार्क वुड ने कहा, सीमित ओवरों के बजाय टेस्ट खेलना पसंद करूंगा

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 11:11 AM (IST)

 

लंदन: विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे मार्क वुड ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण अगर इस सत्र में व्यस्त कार्यक्रम के बीच हर प्रारूप के लिए अलग अलग टीमों को उतारा जाता है तो वह इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। इंग्लैंड 45 खिलाड़ियों का एक पूल तैयार कर रहा है जिनमें 18 गेंदबाजों ने पहले ही व्यक्तिगत अभ्यास शुरू कर दिया है। जल्द ही बल्लेबाज और विकेटकीपर भी अभ्यास शुरू कर देंगे। 

महामारी के कारण सत्र में देरी के बावजूद इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपने सभी अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित करने की योजना बना रहा है। इसमें वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ तीन-तीन टेस्ट तथा आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखलाएं शामिल हैं। खिलाड़ियों को अभ्यास के लिये पर्याप्त समय देने के लिए ईसीबी टेस्ट और सीमित ओवरों के मैचों के लिये पूरी तरह से अलग अलग टीमों को उतार सकता है। 

वुड पिछले साल विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड की टीम के सदस्य थे लेकिन इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह सीमित ओवरों के बजाय टेस्ट क्रिकेट में खेलना पसंद करेंगे। उन्होंने स्काई के क्रिकेट कार्यक्रम में कहा, ‘मुझे इंग्लैंड के लिए प्रत्येक प्रारूप में खेलना पसंद है। मैं इंग्लैंड की तरफ से खेलने के लिए जुनूनी हूं लेकिन मैंने अपने आखिरी टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और मैं अपनी यही स्थिति बनाये रखना पसंद करूंगा।' वुड ने कहा, ‘मुझे अच्छे प्रदर्शन के लिये मैन आफ द मैच चुना गया था और मैं इस तरह का प्रदर्शन आगे भी बरकरार रखना चाहूंगा।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News