मारो मुझे मारो... फेम Saqib Momin ने अब शाहीन अफरीदी के चोटिल होने पर लिए मजे, Video

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 02:54 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद प्रतिक्रियाएं देकर सुर्खियों में आए क्रिकेट फैन साकिब मोमिन एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। मोमिन ने एशिया कप 2022 में भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले पाक गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने पर मजे लेते हुए की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है,जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  

भारत-पाक मैच से पहले ही पाकिस्तान को झटका लगा था कि क्योंकि शाहीन अफरीदी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए थे। ऐसे में मोमिन ने एक वीडियो शेयर कर लिखा-  शाहीन अफरीदी की चोट के झटके के बावजूद हमारी टीम 22 करोड़ पाकिस्तानियों को एक बार फिर गौरवान्वित करेगी और मैं भी तैयार हो रहा हूं. अगर टीम को मेरी जरूरत पड़ी तो किसी भी स्थान पर खेल लूंगा।

 

 

वीडियो में मोमिन बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखते हैं। उन्हें एक दूसरा व्यक्ति आकर पूछता है कि मोमिन भाई क्या कर रहे हो? इस पर मोमिन जवाब देते हुए कहते हैं- तैयारी कर रहा हूं चोट की वजह से शाहीन बाहर हो गए हैं तो किसी को तो सोचना पड़ेगा ना. अगर टीम को मेरी जरूरत पड़ी तो मैं खुद मैदान में जाकर एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन सेंचुरियां मारूंगा।

Content Writer

Jasmeet