अनुष्का ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर किया वीडियो, देखें विराट का रोमांटिक अंदाज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 01:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट स्टार व‍िराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को आज पूरे 1 साल हो गए हैं। दोनों ने पिछले साल इटली में एक शाही अंदाज में शादी की थी। वहीं इस खास मौके पर विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे बता रहे हैं कि शादी के बाद उनकी ज‍िंदगी कितनी बदल गई है। खास बात बता दें इस वायरल वीडियो में विराट काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की सालगिरह


टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा चल रहा है। ऐसे में कोहली वहां पहले से ही मौजूद है और ऐसे में अनुष्का भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। शादी की पहली सालगिरह पर दोनों क्या स्पेशल करेंगे ये तो नहीं पता, लेकिन हां सालगिरह से पहले ही विराट ने जो तोहफा दिया है वो बहुत ही स्पेशल है। दरअसल, शादी की सालहिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। अनुष्का को इस जीत से बहुत खुश होंगी और इसे सालगिरह पर विराट का तोहफा भी कहा सकते हैं। 


अपनी शादी की पहली सालगिरह पर इस स्‍टार कपल ने अपना वेडिंग एलबम सोशल मीडिया पर शेयर किया। जहां अनुष्‍का ने शादी का वीडियो तो कोहली ने कुछ बेहतरीन तस्‍वीरें शेयर की।अापको बता दे कि प्रशंसकों ने उनकी शादी की पहली तस्‍वीरों का काफी इंतजार किया था। 

कोहली ने तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यकीन नहीं होता कि एक साल बीत गया है। लग रहा है कि कल की ही तो बात है। समय बहुत तेजी से भागता है। गौरतलब है कि मेजबान के साथ चल रही टेस्‍ट सीरीज में भारत ने पहला टेस्‍ट जीतकर बढ़त हासिल कर ली है। 

Virat Kohli Anushka Sharma Photo

 

neel