IND vs ENG : टिकटों के लिए चेपॉक में उमड़ी भीड़, सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी धज्जियां

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 09:13 PM (IST)

चेन्नई : भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के टिकट हासिल करने के लिये यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी और इस बीच सामाजिक दूरी के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। सभी टिकटों की बिक्री हालांकि ऑनलाइन की गई लेकिन प्रशंसकों को टिकट लेने के लिए स्टेडियम आना पड़ा।तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है।

इससे लगभग एक साल बाद देश में किसी खेल प्रतियोगिता में दर्शकों की वापसी होगी। गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा चलती रही कि स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी हुई हैं और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है, लेकिन टीएनसीए के एक अधिकारी ने कहा कि शुरू में भ्रम की स्थिति बन गयी थी लेकिन जल्द ही चीजों को सुलझा दिया गया।

टीएनसीए ने घोषणा की थी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑनलाइन बुक किए गए टिकटों को 11 फरवरी से लिया जा सकता है। हालांकि लगता है कि वे इसे गलत समझ बैठे और स्टेडियम में आ गए जिसके कारण भीड़ हो गई और भ्रम की स्थिति बन गई। अधिकारी ने इसके साथ ही कहा कि शुक्रवार से टिकटों को सुचारू रूप से जारी किया जाएगा। सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के अलावा यह भी रिपोर्ट आयी कि लंबे समय तक कतार में रहने के कारण एक व्यक्ति बेहोश हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News