मैसी के हमशक्ल पर लगा 23 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध का आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 03:15 PM (IST)

तेहरान : ईरान के निवासी और मुख्य रूप से ‘ईरान के मैसी’ के रूप में मशहूर रेजा पारास्तेश पर अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोनल मैसी के हमशक्ल होने का फायदा उठाते हुये करीब 23 महिलाओं के साथ धोखाधड़ी करने और शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। पारास्तेश पर आरोप लगा है कि उन्होंने महिलाओं से असली मैसी होने का झूठ बोलकर उनके साथ धोखाधड़ी की और शारीरिक संबंध भी बनाए। मैसी पर यह आरोप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हालांकि ईरानी निवासी ने इन आरोपों से इंकार किया है और खुद को निर्दोष बताया है।

पारास्तेश देखने में बिल्कुल बार्सिलोना के खिलाड़ी मैसी की तरह ही दिखाई देते हैं। मंगलवार को माकर सहित अन्य मीडिया सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया था कि पारास्तेश ने अपने मैसी की तरह सूरत होने का फायदा उठाते हुये कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। स्पेनिश समाचार एजेंसी ने दावा किया है कि ईरानी निवासी ने करीब 23 महिलाओं को खुद को असली मैसी बताकर शारीरिक संबंध बनाए हैं।

इस खबर के फैलने के बाद 26 वर्षीय पारास्तेश ने ओमास्पोर्ट को एक साक्षात्कार में इस खबर को झूठ बताया है। उन्होंने कहा- यह खबर मुस्लिम देशों में फैल रही है जो खतरनाक है। मुझे इससे काफी शोषण झेलना पड़ा है और पूरी दुनिया में इस खबर ने मुझे परेशानी में डाल दिया है। मेरे परिवार ने भी मुझे इसके लिए बुरा भला कहा है लेकिन आम लोगों की अभद्र टिप्पणियां काफी दुखद हैं।

Jasmeet