PAK एक्ट्रेस मिथारा ने बताया- धोनी से पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 07:03 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल-11 में सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के सितारे इन दिनों काफी मजबूत दिख रहे हैं। बल्ले से तो वह कमाल का प्रदर्शन कर ही रहे हैं साथ ही विकेट के पीछे भी अपनी फूर्ति से सबको प्रभावित कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान मॉडल मिथारा खान ने धोनी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है जोकि धोनी की हर क्रिकेट फैंस के दिल में और इज्जत बढ़ाने का काम करेगा।
PunjabKesari

मिथारा ने बताया कि वह तब सिर्फ 15 साल की थी जब टीम इंडिया पाकिस्तान के दौरे पर आई थी। बाकी पाकिस्तानियों की तरह मैं भी क्रिकेट को लेकर खासी उत्साहित थी। ऐसे में एक होटल में उन्हें दोनों टीमों के खिलाड़ी दिख गए। मिथरा ने कहा कि वह सबसे पहले पाकिस्तानी प्लेयर्स को मिलने के लिए उतावली थी लेकिन सिक्योरिटी उन्हें प्लेयर्स के पास भी नहीं जाने दे रही थी। 
PunjabKesari

मथिरा ने बताया कि प्लेयर्स को मिलने के लिए उन्होंने जबरदस्ती डिनर हॉल में घुसने की भी कोशिश की लेकिन उन्हेें अंदर नहीं जाने दिया गया। यह सब देखकर एक शख्स उनके पास आए। कहा- अगर किसी क्रिकेटर का ऑटोग्राफ चाहिए तो मैं दे देता हूं, मैं भी क्रिकेटर हूं। धोनी ने ऑटोग्राफ दिया और चले गए। मिथारा को बाद में अहसास हुआ कि यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि धोनी ही थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News