मैक्सवेल ने इंडियन स्टाइल में फिर की भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से सगाई, देखें फोटोज

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 07:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराऊंडर ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले महीने अपनी गर्लफ्रैंड विनी रमन के साथ सगाई की थी। अब उन्होंने एक बार फिर विनी के साथ सगाई की है लेकिन इस बार दोनों ने इंडियन ट्रडिशन के अनुसार सगाई की है। इस सगाई में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए। 

मैक्सवेल की होने वाली पत्नी विनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। विनी ने लिखा, कल रात हमने अपनी भारतीय सगाई का जश्न मनाया और मैंने मैक्सवेल को एक छोटा सा टीजर दिखाया कि शादी कैसी होगी। विनी ने इस दौरान अपने परिवार वालों और सभी दोस्तों को आभार भी व्यक्त किया जो इतने कम समय में वह इस खुशी के मौके पर उनके साथ शामिल हुए। इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने नीली कलर की शेरवानी पहन रखी थी जबकि विनी ने ब्लैक कलर का लहंगा चुन्नी पहना हुआ था। 

कौन है विनी रमन 

भारतीय मूल की विनी रमन अक्सर मैक्सवेल के साथ देखी जाती हैं। बीते दिनों जब ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट अवॉर्ड नाइट थी तब भी मैक्सवेल विनी के साथ नजर आए थे। विनी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं। खास बात यह है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर मैक्सेवल के साथ दर्जनों फोटोज अपलोड की हैं। ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की तस्वीरें -

Sanjeev