मैक्सवेल का धमाका, जिम्मी नीशम को एक ओवर में ठोके 4, 6, 4, 4, 4, 6, ट्रोल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 02:35 PM (IST)

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन के मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर ग्लेन मैक्सवेल ने फॉर्म में वापसी करते हुए महज 31 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने इस दौरान न्यूजीलैंड के ऑलराऊंडर जिम्मी नीशम की खूब खबर ली। मैक्सवेल ने उनके 1 ओवर की सभी गेंदों पर बाऊंड्रीज लगाते हुए 28 रन कूट दिए। नीशम के लिए यह करियरकी सबसे खराब गेंदबाजी रही। उन्होंने महज चार ओवर में 60 रन लुटा दिए।

ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत काफी अच्छी नहीं थी। मैथ्यू वैड दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए थे। लेकिन कप्तान एरोन फिंच के साथ मैक्सवेल ने गेम का नक्शा ही बदल दिया। 17वें ओवर में उन्होंने नीशम की गेंदों पर 4, 6, 4, 4, 4, 6 रन बटोरे। इसके बाद भी मैक्सवेल की जोरदार हिटिंग जारी रही। उन्होंने 208 रन बनाए।

घरेलू मैदान पर सबसे ज्यादा स्कोर खाना 
1/68 - काइल एबोट बनाम विंडीज, 2015
0/64 - बेन व्हीलर बनाम ऑस्ट्रेलिया, 2018
2/63 - रूबेल हुसैन बनाम विंडीज, 2012
0/63 - मशरफे मुर्तजा बनाम पाकिस्तान 2014
0/60 - जिम्मी नीशम बनाम ऑस्ट्रेलिया 2021

बहरहाल, मैक्सवेल द्वारा नीशम की पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर जिम्मी नीशम खूब ट्रोल हुए। देखें ट्विट-

<ड्ढद्यशष्द्मह्नह्वशह्लद्ग ष्द्यड्डह्यह्य="ह्ल2द्बह्लह्लद्गह्म्-ह्ल2द्गद्गह्ल"><श्च द्यड्डठ्ठद्द="द्गठ्ठ" स्रद्बह्म्="द्यह्लह्म्">्रद्घह्लद्गह्म् 2ड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द हृद्गद्गह्यद्धड्डद्व&प्त३९;ह्य श्चद्गह्म्द्घशह्म्द्वड्डठ्ठष्द्ग द्बठ्ठ <ड्ड द्धह्म्द्गद्घ="द्धह्लह्लश्चह्य://ह्ल2द्बह्लह्लद्गह्म्.ष्शद्व/द्धड्डह्यद्धह्लड्डद्द/र्हृं1्रस्?ह्यह्म्ष्=द्धड्डह्यद्ध&ड्डद्वश्च;ह्म्द्गद्घ_ह्यह्म्ष्=ह्ल2ह्यह्म्ष्त्न५श्वह्लद्घ2">प्तर्हृं1्रस्</ड्ड> <ड्ड द्धह्म्द्गद्घ="द्धह्लह्लश्चह्य://ह्ल.ष्श/रूङ्कह्न॥ङ्घ९स्छ्वङ्गहृ">श्चद्बष्.ह्ल2द्बह्लह्लद्गह्म्.ष्शद्व/रूङ्कह्न॥ङ्घ९स्छ्वङ्गहृ</ड्ड></श्च>&द्वस्रड्डह्यद्ध; स्द्धद्ब1ड्डठ्ठद्ब (ञ्चद्वद्गद्वद्ग_द्मद्ब_स्रद्ब2ड्डठ्ठद्ब) <ड्ड द्धह्म्द्गद्घ="द्धह्लह्लश्चह्य://ह्ल2द्बह्लह्लद्गह्म्.ष्शद्व/द्वद्गद्वद्ग_द्मद्ब_स्रद्ब2ड्डठ्ठद्ब/ह्यह्लड्डह्लह्वह्य/१३६४७९६२२१८०६६३२९६०?ह्म्द्गद्घ_ह्यह्म्ष्=ह्ल2ह्यह्म्ष्त्न५श्वह्लद्घ2">स्नद्गड्ढह्म्ह्वड्डह्म्4 २५, २०२१</ड्ड></ड्ढद्यशष्द्मह्नह्वशह्लद्ग> <ह्यष्ह्म्द्बश्चह्ल ड्डह्य4ठ्ठष् ह्यह्म्ष्="द्धह्लह्लश्चह्य://श्चद्यड्डह्लद्घशह्म्द्व.ह्ल2द्बह्लह्लद्गह्म्.ष्शद्व/2द्बस्रद्दद्गह्लह्य.द्भह्य" ष्द्धड्डह्म्ह्यद्गह्ल="ह्वह्लद्घ-८"></ह्यष्ह्म्द्बश्चह्ल>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News